Happy birthday

Dear Sarangiji,

Bar Bar Din Yeh Aaye, Bar Bar Dil Yeh Gaaye,
Tu Jiye Hazaron Saal, Yeh Meri Hai Aarzoo,
Happy Birthday To You, (2)
Happy Birthday to Sarangiji, Happy Birthday to you..

Beqarar Hoke Daman, Tham Loon Mein Kis ka,
Kya Misaal Dun Mein Teri, Naam Loon Mein Kis ka,
Nahin Nahin, Aisa Haseen, Koi Nahin Hai,
Jispe Yeh Nazar Ruk Jaaye, Bemisaal Jo Kehelaaye
Tu Jiye Hazaron Saal, Yeh Meri Hai Aarzoo,
Happy Birthday To You, (2)
Happy Birthday to Sarangiji, Happy Birthday to you..

Auron Ki Tarah Kuch Mein Bhi, Tohfa Aaj Laata,
Mein Teri Haseen Mehfil Mein, Phool Leke Aata
Jinne Kaha, Use kya Hai, Phoolon Ki Zarurat,
Jo Bahar Khud Kehelaaye, Har Kali Ka Dil Dhadakaaye
Tu Jiye Hazaron Saal, Yeh Meri Hai Aarzoo,
Happy Birthday To You, (2)
Happy Birthday to Sarangiji, Happy Birthday to you..
jumma
Teri Jyoti

Ich krieg den Scheiß nicht in dieses Fenster rein, geh also auf:

http://www.bollywoodradio.de/viewtopic.php?f=8&t=766

und schau die bewegten Bildchen an
und geh auf

und wenn Du davon genung hast , dann auf das:

Jai Ram
jumma Jyoti

Kommentar verfassen

